बदमाशों ने किया गैस कटर से ATM मशीन काटने का प्रयास, सायरन बजते ही…

खबर शेयर करें -

उधमसिंह नगर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला काशीपुर से सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया। तभी एटीएम का सायरन बज गया और गश्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

गैस कटर से ATM मशीन काटने का प्रयास
घटना रामनगर रोड की है। रामनगर रोड में स्थित PNB के ATM मशीन को चोरों ने गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मशीन काटते समय अचानक सायरन बजने लगा। इस दौरान गश्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर बदमाश नौ दो ग्यारह हो गए।

यह भी पढ़ें -  बिन्दुखत्ता के सुभाष नगर क्षेत्र में गोली मारकर भतीजे ने की चाचा की हत्या

ATM के बाहर नहीं है कोई सुरक्षा कर्मी तैनात
जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि पीएनबी के एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की गई थी। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया की पीएनबी के एटीएम मशीन में फिलहाल कोई सुरक्षा कर्मी नहीं है। इस संबंध में कई बार बैंक के अधिकारियों से कहा गया है।

यह भी पढ़ें -  श्री रामलीला समिति रजि.मौ.लक्कड़हारान ज्वालापुर हरिद्वार के 117 वे वर्ष पर रावण मारीच संवाद, सीता हरण लीला का मंचन रंगमंच पर किया

आरोपियों की तलाश जारी
कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि बैंक प्रबंधन को शहर से बाहर की एटीएम मशीन शाम होते ही बंद करने को कहा गया है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement