नहीं रहे CID फेम दिनेश फड़नीस

खबर शेयर करें -

टीवी एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया का छोड़कर चले गए। 1 दिसंबर को एक्टर की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। पिछले चार दिनों वेंटीलेटर पर थे, जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। जो वह ये लड़ाई हार गए।

दिनेश फडनीस का हुआ निधन
एक्टर के निधन की खबर उनके को-स्टार और दयानंद शेट्टी ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली। महज 57 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में युवक की गई जान,दो युवक भी हुए घायल

कैसे हुआ दिनेश फडनीस का निधन
बता दें, रविवार को की सबुह खबर सामने आई थी कि दिनेश फडनीस को हार्ट हटैक आया था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं शाम होते होते उनकी हेल्थ अपडेट भी सामने आया था। दयानंद शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट हटैक नहीं आया था, बल्कि उनका लीवर डैमेज हुआ, जिस कारण उन्हें भर्ती करवाया गया।

यह भी पढ़ें -  यहाँ किया सीएम ने शहीद उधम सिंह क़ो नमन

दिनेश का एक्टिंग करियर
दिनेश फडनीस ने ‘सीआईडी’ कई सालों तक काम किया था। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। इसके वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ में भी नजर आए थे।

Advertisement