बीबीए के छात्र का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी।

खबर शेयर करें -


उधम सिंह नगर- खटीमा कोतवाली के चकरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र से 200 मीटर की दूरी पर वनखंडी महादेव मंदिर के पीछे जंगल में एक युवक का अधजली हालत में गुरुवार की सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। शिव मंदिर के पीछे शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल प्रकाश सिंह दानू चौकी इंचार्ज एसआई प्रियांशु ने पुलिस टीम के साथ जहां घटना स्थल का निरीक्षण किया साथ ही शव की शिनाख्त हेतु स्थानीय लोगो से पूछताछ की गई।


पुलिस के अनुसार अधजली हालत में मिले युवक शव की शिनाख्त चकरपुर हनुमानगढ़ी निवासी आयुष चंद ठकुरी के रूप में हुई। मृतक के पिता सुरेश चंद जहां आसाम राइफल में कार्यरत है।वही मृतक युवक देहरादून ग्राफिक एरा कॉलेज में बीबीए फाइनल इयर का छात्र था।

यह भी पढ़ें -  समाजसेवी गोपाल भट्ट तिलकधारी को हुए पितृ शोक पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने शोक संवेदना व्यक्त की


वही इन दिनों छुट्टी में घर आया हुआ था।मृतक युवक बीते रोज घर से दवाई लेने गया था लेकिन घर नही लौटा।वही युवक के परिजनों ने मौत के पीछे अनहोनी की आशंका व्यक्त की है।उक्त घटना का पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह द्वारा भी घटना स्थल पर पहुंच अवलोकन किया गया है। सीओ ने मीडिया को बताया की घटनास्थल पर मृतक युवक की स्कूटी मोबाइल व एक पांच लीटर पेट्रोल का केन मिला है। फिलहाल प्रथम दृश्य घटनास्थल को देखकर सुसाइड का मामला प्रतीक हो रहा है। लेकिन पुलिस घटनास्थल की जांच आसपास के सीसीटीवी कैमरा के अवलोकन के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

Advertisement