गौला नदी में गाड़ी भरा रहे तीन युवकों को इस स्टोन क्रेशर के पास बुलाकर हमलावरों ने धारदार हथियारों से किया प्राण घातक हमला……….. तीन हुए जख्मी……… एक की हालत नाजुक………… पुलिस जांच में जुटी…………

खबर शेयर करें -

लालकुआं। यहां बरेली रोड क्षेत्र में धारदार हथियारों से लैस युवकों ने आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष हरीश सिंह सिरोही उर्फ हर्ष के तीन भाइयों पर जानलेवा हमला किया। जिसमें एक भाई को गंभीर चोट आई है, जिसे बेस अस्पताल के बाद निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। आरोप है कि स्टोन क्रशर के पास बुलाकर कुछ लोगों ने धारदार हथियार व लाठी डंडों से प्रहार किया। पुलिस पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्राम हाथीखाल, गोरापड़ाव निवासी हरीश सिंह सिरोही ने पुलिस को बताया कि 14 मार्च को उनके भाई नरेश, पवन, संदीप गौला नदी में कार्य कर घर आ रहे थे। इसी बीच गोरापड़ाव निवासी कुछ लोगों ने तीनों भाइयों की एक स्टोन क्रशर के बाहर बुला लिया। आरोप है कि भाइयों के पहुंचते ही आरोपितों ने धारदार हथियार व लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। भाइयों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। हमले में उनके भाई नरेश को गंभीर चोट आई है। उसे बेस अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने निजी अस्पताल रेफर कर दिया है।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक – ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास के फुटेज देखे जाएंगे। हमलावरों के विरुद्ध जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Advertisement