रुद्रपुर के दो राम भक्त रामलला के दर्शन कर साइकिल से ही वापस शहर में पहुंचे, चुघ व अन्य लोगों ने फूल माला पहनकर किया जोरदार स्वागत

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर : साइकिल से सैकड़ो किलोमीटर की यात्रा कर रुद्रपुर के दो राम भक्त अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन कर साइकिल से ही वापस शहर में पहुंचे जहां उनका भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक भारत भूषण चुघ व अन्य लोगों ने फूल माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान तमाम लोगों ने जय सियाराम के नारे भी लगाए और उनको बधाई दी।

शिव नगर निवासी रामभक्त अनिकेत और ऋषभ 10 दिन पूर्व साइकिल से यात्रा कर अयोध्या धाम पहुंचे जहां उन्होंने भव्य और दिव्य राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए और साइकिल से ही रुद्रपुर आज वापस पहुंचे। जहां शिव नगर के प्राचीन मंदिर में उनका वरिष्ठ भाजपा नेता चुघ व अन्य शिवनगर वासियों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। अनिकेत और ऋषभ ने बताया कि वह 5 दिन में साइकिल से अयोध्या धाम पहुंचे और दर्शन के उपरांत 5 दिन में वापस साइकिल के जरिए रुद्रपुर वापस लौट आए ।

यह भी पढ़ें -  50 रूपये के चक्कर में कर दी कबाड़ बीनने वाले की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

चुघ ने कहा कि अयोध्या धाम में भव्य दिव्य राम मंदिर के निर्माण के पश्चात देश भर के लाखों लोग प्रतिदिन रामलला के दर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश आस्था के सैलाब में डूबा हुआ है और प्रत्येक देशवासी अयोध्या धाम पहुंचकर प्रभु राम मंदिर में दर्शन करना चाहता है। उन्होंने कहा कि अनिकेत और ऋषभ ने जिस प्रकार से 10 दिन में यह यात्रा पूरी की है वह बेहद सौभाग्यशाली हैं आज का युवा अपने धार्मिक संस्कारों से जुड़ता जा रहा है जो भविष्य के अच्छे संकेत हैं।

यह भी पढ़ें -  पत्नी से वीडियोकॉल करते हुए खुद को मारी गोली

उन्होंने दोनों राम भक्तों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान संजीव गुप्ता ,विनय बंसल, सतपाल गंगवार, कृष्णपाल गंगवार, राम अवतार, उर्मिला, सुधा, अभिषेक कुमार ,शिव कुमार शिबू ,दीपक राणा, राखी देवी, विमल ,ओमवती, लोंगवती, छोटेलाल, उर्मिला, पूरनलाल, निशा ,निशांत ,प्रशांत, मनोज, भगवती ,सावित्री, विनोद कुमार, सुरेश राठौड़ ,कमलेश ,पार्वती, प्रमोद, रामवती, निहारिका, किरण आदि मौजूद थे।

Advertisement