घर से लापता हुई फौजी की पत्नी एक महीने बाद मिली, पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें -

एक माह पहले घर से लापता फौजी की पत्नी को हल्द्वानी पुलिस ने यूपी के आजमगढ़ से बरामद कर सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। सोशल मीडिया पर शुरू हुए प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला बच्चों और पति को छोड़कर नौ दिसंबर 2023 को घर से चली गई थी। फौजी ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

इंस्टाग्राम पर शुरू हुआ प्रेम प्रसंग के चलते महिला बच्चों और पति को छोड़कर बीती 9 दिसंबर को घर से चली गई थी। फौजी ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। मेडिकल चौकी प्रभारी मों आकिल ने बताया पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की लोकेशन यूपी के आजमगढ़ में मिली। पुलिस लोकेशन के आधार पर महिला के पास पहुंची। पुलिस के मुताबिक महिला जिस युवक के घर थी वह बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र है।

यह भी पढ़ें -  भवाली के जंगल में फंदा लगाकर फंसाया गुलदार, फिर गला रेतकर दी मौत, एक साल बाद खाल व दातों के साथ एसटीएफ ने दो तस्कर दबोचे

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी (दु:खद खबर)- संविदा कर्मचारी युवक की सब्जी मंडी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम……
पुलिस महिला को समझाकर हल्द्वानी लाई और यहां उसकी काउंसलिंग कराई गई। इस बीच काफी देर तक कोतवाली में हंगामा रहा। सिटी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement