बेटे के साथ नोएडा जा रही थी महिला, ट्रक से टकराई कार, हादसे में महिला की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -


कोटद्वार से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसा मेरठ-पौड़ी हाईवे का है। बताया जा रहा ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है।


जानकारी के मुताबिक हादसा कोटद्वार-नजीबाबाद के बीच सुखरौ नदी पर बने पुल के पास का है। बताया जा रहा कि कार में सवार होकर महिला अपने बेटे के साथ पौड़ी से नोएडा की ओर जा रही थी। नजीबाबाद-कोटद्वार के बीच ट्रक और कार की जोरदार भिड़त हो गई। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक गंभीर घायल बताया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें -  मिशन हौसला के तहत पुलिस ने रात्रि में बुजुर्ग का कराया उपचार तो बुजुर्ग ने दिया पुलिस को आर्शीवाद।

बेटे के साथ नॉएडा जा रही थी महिला
पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक उर्मिला देवी निवासी धरकोट पौड़ी अपने बेटे जीतेन्द्र के साथ कार में नोएडा जा रही थी। कोटद्वार नजीबाबाद के पास गैस से भरे ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें युवक गंभीर घायल हो गया। हादसे में उसकी मां उर्मिला देवी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  ओ री चिरैया, नन्हीं सी चिड़िया, अंगना में फिर आजा रे। हमने तुझपे हजारों सितम हैं किये,

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार
घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल जीतेन्द्र का इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है।

Advertisement