मां-बहन के साथ गंगा घाट पहुंचा युवक, चाचा को किया मैसेज फिर एक साथ तीनों ने दे दी जान

खबर शेयर करें -



रामनवमी के दिन पटना में एक दर्दनाक घटना हुई है. मामला सिटी इलाके का है जहां के आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट पर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने गंगा में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.

खाजेकला थाना क्षेत्र के जग्गी का चौराहा मोहल्ला निवासी स्वर्गीय अनिल कुमार सिन्हा के 27 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार ने अपनी मां गीता देवी और छोटी बहन शिखा कुमारी के साथ गंगा में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना देर रात की बताया जाती है, हालांकि अब तक तीनों शवों की बरामदगी नहीं हो सकी है.

देर रात होने के कारण गंगा में सर्च ऑपरेशन भी नहीं चलाया जा सका. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से युवक गौरव कुमार की मोटरसाइकिल, तीनों का चप्पल और बाइक के हैंडल में लगे सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है, हालांकि सुसाइड नोट में खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है. युवक गौरव कुमार एचडीएफसी बैंक अशोक राजपथ अरविंद हॉस्पिटल शाखा का कर्मचारी बताया जाता है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मौके पर मौजूद गौरव के चाचा प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात जब वह अपने कार्यालय से घर लौटे तो अपने मोबाइल के व्हाट्सएप पर गौरव द्वारा अपनी मां और बहन के साथ खुदकुशी किए जाने का मैसेज पढ़ा.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में यहां आसमानी बिजली गिरने से 121 भेड़-बकरियों की मौत…

मैसेज पढ़ते ही वह आनन-फानन में गंगा घाट पहुंचे और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. काफी खोजबीन के बाद महावीर घाट से लावारिस अवस्था में गौरव की मोटरसाइकिल और तीनों का चप्पल बरामद किया गया. जांच के क्रम में पुलिस ने मोटरसाइकिल के हैंडल में लगे सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया. गौरव के पड़ोसी मोहम्मद अफजल की मानें तो गौरव काफी कर्ज में डूबा हुआ था. उन्होंने इसी हताशा में गौरव द्वारा अपनी मां और बहन के साथ खुदकुशी किए जाने की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: अप्रैल में भारी बिजली संकट की आहट, केंद्र की विशेष सहायता हो रही खत्म

पड़ोसी मोहम्मद अफजल ने बताया कि गौरव की बहन शिखा कुमारी की हाल ही में शादी भी होने वाली थी. मौके पर मौजूद आलमगंज थाने की पुलिस अधिकारी कलावती कुमारी ने महावीर घाट से गौरव कुमार का सुसाइड नोट बरामद किए जाने की पुष्टि की है. पुलिस अधिकारी ने शवों की तलाश को लेकर गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की भी बात कही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Advertisement