पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला पर किया तीन भालुओं ने हमला, चेहरे का किया बुरा हाल

खबर शेयर करें -




नैनीताल के निकटवर्ती गांव सौड़ में तीन भालुओं ने एक महिला पर हमला कर दिया। महिला पास के ही जंगल में पशुओं के किए घास लेने गई थी। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भालुओं ने किया महिला पर हमला
घटना रविवार की है। जानकारी के मुताबिक खष्टी देवी (37) निवासी सौड़ गांव की पांच महिलाओं के साथ घास लेने के लिए जंगल गई हुई थी। इस दौरान तीन भालुओं ने अचानक महिला पर हमला कर दिया। एक साथ तीन भालुओं से घिरने पर साथी महिलाओं में भी चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें -  सीएम रावत दो दिवसीय दौरे के लिए नई दिल्ली होंगे रवाना

साथी महिलाओं ने शोर कर भालुओं को भगाया
महिलाओं ने किसी तरह खष्टी देवी की भालुओं के चुंगल से बचाया। घायल महिला के परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के अनुसार डा. नेहल ने बताया कि भालुओं ने महिला के चेहरे और गर्दन में गहरे जख्म किए हैं। महिला के 16 टांके आए हैं। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के इस महिला के हाथ का चटनी का प्रधानमंत्री पर चला ऐसा जादू कि सीधे बुला लिया दिल्ली,PM की होगी खास मेहमान

गश्त बढ़ाने दिए निर्देश
घटना की सूचना पाकर वन विभाग की टीम महिला का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची। जानकारी के अनुसार रेंजर प्रमोद तिवारी ने बताया कि फिलहाल पीड़ित महिला के परिवार को दस हजार की त्वरित सहायता दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement