लापता महिला का तीन हफ्ते बाद क्षत विक्षत शव मिला

खबर शेयर करें -

विगत तीन सप्ताह से लापता महिला का शव क्षत विक्षत हालत में गांव के जंगल से बरामद हुआ है। जंगली जानवरों ने शव को क्षत-विक्षत किया। कोतवाली पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटना की हर दृष्टि से जांच प्रारंभ कर दी है।

तहसील क्षेत्र अंतर्गत सात-दाड़िमठौक निवासी दुर्गा देवी ऊर्फ दुर्गुली पत्नी स्व. मोहन सिंह (75) बीते तीस जनवरी से लापता थी। स्वजन ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया कि वह बिना बताए घर से चली गई है। गुरुवार को बिनसर के जंगल घास लेने गईं महिलाओं ने झाड़ियों में एक के शव देखा।

यह भी पढ़ें -  सिलक्यारा टनल हादसे के श्रमिक को एम्स में मिला नया जीवन, पुष्कर को नहीं पता था दिल में बना है जन्म से छेद

पुलिस को सूचना दी। अपराह्न बाद शव को रेस्क्यू किया गया। शव पंचनामा आदि के बाद मोर्चरी में रखा गया। ग्रामीणों के अनुसार मृतका का एकलौता पुत्र महेश बिष्ट पशुपालन करता है। घटना के बाद वह परेशान चल रहा था। उन्होंने बताया कि महिला का शव सड़-गल भी गया है।

कोतवाल केएस नेगी ने बताया कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है। बुजुर्ग महिला के गले, नाक और कान में सोने के आभूषण थे। वह भी सुरक्षित हैं। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि बुजुर्ग महिला को जंगली जानवर घसीट कर ले जा सकता है। हालांकि यह जांच का विषय है।

Advertisement