किन्नर के प्यार में हुआ दिवाना, रोकने पर पिता व भाई से चौराहे पर की मारपीट, फिर…

खबर शेयर करें -



नैनीताल जिले के हल्द्वानी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सिंधी चौराहे पर एक एक युवक ने अपने पिता और भाई से मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस ने वजह सुनी तो पुलिस भी हैरान हो गई।


हल्द्वानी में एक युवक अपने पिता और भाई के साथ चौराहे पर मारपीट कर रहा था। जब पुलिस वहां पहुंची और मारपीट को रोककर विवाद की वजह पूछी तो पता चला कि युवक एक किन्नर से प्यार करता है। शनिवार को उसने किन्नर से शादी कर ली और उसे घर ले आया।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस ने की नगीना कॉलोनी वासियों के पुनर्वास की मांग केंद्रीय मंत्री को सौंपा ज्ञापन

जब परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो वो किन्नर के साथ उसके घर चला गया। युवक को रोकने के लिए पिता और भाई भी पीछे-पीछे दौड़े। सिंधी चौराहे पर युवक और किन्नर ने पिता और भाईयों साथ पहले तो गाली-गलौज की फिर मारपीट भी शुरू कर दी।

पुलिस ने मामला कराया शांत
पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवाकर बातचीत की। जिसके बाद युवक घर जाने के लिए नहीं माना। युवक चिल्लाता रहा कि मैंने इस से शादी की है ये पत्नी है मेरी। इसे सुनकर वहां खड़े सभी लोग हैरान हो गए। बहुत समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो परिजनों ने भी हार मान ली।

यह भी पढ़ें -  चारधाम धाम : सुगम यात्रा के सरकारी दावे फेल, बिना दर्शन घर लौटने लगे तीर्थयात्री, अब तक 4000 ने की वापसी

युवक किन्नर के साथ उसके घर चला गया। निराश पिता और भाई भी पुलिस के समझाने पर घर लौट गए। जानकारी के मुताबिक युवक और उसके पिता हल्द्वानी के ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं। घटना के बाद से परिजन हैरान हैं।

Advertisement