गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और पुत्र की गला रेतकर हत्या

खबर शेयर करें -


गाजीपुरः जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना से दशहत फैल गई. गाजीपुर नंदगंज थाना इलाके के कुसुम्ही कला गांव में पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. मौके पर एसपी भी पहुंच गए. एसपी के मुताबिक वारदात की वजह पता लगाई जा रही है. साथ ही हत्यारोपी की तलाश भी की जा रही है. घटना से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर नंदगंज थाना इलाके के कुसुम्ही कला गांव में राम आशीष बिंद (45), पत्नी देवंती बिंद (40) व पुत्र आशीष बिंद (20) की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना जैसे ही गांव वालों को लगी दहशत फैल गई. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए. एसपी के मुताबिक जांच की जा रही है कि आखिर हत्या के पीछे की क्या वजह थी. इसके साथ ही हत्यारोपी की पहचान के लिए भी पुलिस प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि रात में दो बजे छोटे बेटे ने वारदात के बारे में सूचना दी.

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने मुम्बई कौथिग सीजन-15 में की शिरकत, कहा- साल में एक बार जरूर आएं अपनी मातृभूमि

पुलिस के मुताबिक छोटा बेटा गांव में किसी आयोजन में गया था. घर आने के बाद उसी को सबसे पहले वारदात के बारे में मालूम हुआ. इसके बाद फोन से उसने पुलिस को सूचना दी. एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी है. साथ ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. एसपी ओमवीर सिंह का कहान है कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. पुलिस टीम जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी: ( बधाई भुला)- पहले UGC NET और अब हल्द्वानी के मनीष ने पास की उत्तराखंड USET की परीक्षा…

वहीं, परिवार में बचे छोटे बेटे आशीष ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिजन परिवार पर शादी का दबाव बना रहे थे लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. लड़की के परिजनों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है

Advertisement