दो दिन से थे लापता, यमुना नदी के किनारे गिरी मिली कार, दो लोगों के शव बरामद

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के टिहरी में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ बैंड के यमुना नदी में कार गिरी मिली। जिसमें दो लोगों के शव पड़े हुए थे। शवों से बदबू आ रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति शनिवार रात से लापता थे।

टिहरी में यमुना नदी के किनारे गिरी मिली कार
टिहरी में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ बैंड के पास यमुना नदी में एक कार गिरी मिली। जिसमें सवार दो लोगों के शव भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार दोनों शनिवार रात से गायब थे।

यह भी पढ़ें -  हल्दूचौड़ की बेटी भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट, अपने बैच को टॉप कर हासिल किया गोल्ड मेडल

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों को सड़क तक पहुंचाया। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों का 22 सितंबर के बाद से अपने परिजनों से संपर्क नहीं हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की 23 सितंबर को पटेलनगर थाना देहरादून में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने दोनों शवों को किया बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब पौने छह बजे नैनबाग पुलिस चौकी में कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ज्यादा गहरी खाई और नदी के कारण उत्तरकाशी जिले के बड़कोट से एसडीआरफ की टीम को रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। जिसके बाद रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें -  घूसखोरी के मामले में बड़ी कार्रवाई, राज्य कर अधिकारी बर्खास्त

एसडीआरफ, पुलिस, तहसील की टीम ने दपर्घटनाग्रस्त कार से मृतक विजय वालिया (53) पुत्र रामचंद्र वालिया निवासी सेवला कालां थाना पेटलनगर देहरादून और पवन कुमार (66) पुत्र रतन सिंह निवासी इंद्रलोक कॉलोनी जगजीतपुर हरिद्वार के शव बाहर निकाले।

यमुनोत्री धाम की यात्रा पर गए थे दोनों
पुलिस ने शवों को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना में मारे गए दोनों लोग रिश्तेदार थे और दोनों 22 सितंबर सुबह यमनोत्री धाम की यात्रा पर गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। जिस जगह से से कार खाई में गिरी है वहां पर सड़क किनारे पैराफीट नहीं थे और सड़क भी उबड़खाबड़ थी।

Advertisement