ऋषिकेश में अलग-अलग जगह से इस हालत में मिले दो शव, मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -



साथी के सिर पर पत्थर से वार कर फरार हुआ मजदूर
ऋषिकेश में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। एक युवक का शव एम्स चौकी क्षेत्र के वीरभद्र रोड स्थित आवासीय कॉलोनी के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। वहीं दूसरे युवक का शव बैराज जलाशय से बरामद किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार वीरभद्र रोड स्थित स्टेडिया फैक्ट्री के सामने बंद पड़ी आवासीय कॉलोनी के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मौके से मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -  शराब तस्करों के खिलाफ हल्दूचौड़ पुलिस का एक्शन लगातार जारी,तस्कर गिरफ्तार

मृतक की शिनाख्त जारी
मामले को लेकर कोतवाली के एसएसआई उत्तम रमोला ने बताया कि मृतक के शरीर से चोट के निशान नहीं मिले हैं। माना जा रहा है युवक की मौत अधिक नशा करने की वजह से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी। फिलहाल मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें -  मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार घने कोहरे की सम्भावना को देखते हुये मैदानी क्षेत्र हल्द्वानी, लालकुआ, कालाढूगी एवं रामनगर के स्कूलों में 19 जनवरी को अवकाश रहेगा। अपर जिला मजिस्ट्रेट

बैराज जलाशय से बरामद किया व्यक्ति का शव
ऋषिकेश के बैराज जलाशय से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि बैराज जलाशय में भी व्यक्ति के शव मिलने का मामला सामने आया है। मामला संदिग्ध होने पर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे

Advertisement