अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार,भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मो.शमी ने किया घायलों को रैस्क्यू

खबर शेयर करें -

नैनीताल के पहाड़ी क्षेत्र से उतरते हुए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मो.शमी की कार के आगे एक कार खाई में जा गिरी जिसके घायल सवारों को मो.शमी ने अपने हाथों से रैस्क्यू किया। मानवता का जीता जागता उदाहरण देने वाले मो.शमी उस समय नैनीताल में पढ़ने वाली अपनी भांजी को लेकर घर वापस लौट रहे थे। शमी की ट्विटर में आई इस पोस्ट को लोगों ने खूब सराहा।
शनिवार से नैनीताल के स्कूलों में जूनियर क्लासों के लिए शीतकालीन अवकाश शुरू हो गए। यहां के प्रतिष्ठित सैंट मैरिज की कक्षा 7 में पढ़ने वाली मो.शमी की भांजी को लेने के लिए वो खुद पहुंचे थे। नैनीताल से लौटते समय रास्ते में इस विश्वस्तरीय खिलाड़ी की कार के आगे एक अन्य कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।
मो.शमी ने ये माजरा देखा और मानवता के चलते गाड़ी में सवार इकलौते चालक की मदद के लिए खाई में उतर गए। उन्होंने अन्य लोगों के साथ मिलकर मामूली रूप से घायल चालक को गाड़ी से बाहर निकाला और उन्हें सुरक्षित सड़क तक पहुंचाया। शमी ने अपनी इस बड़ी जिम्मेदारी को ट्विटर हैंडल में शेयर की जिसे लोगों ने खूब सराहा।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  (लालकुआं) राजीव नगर और बजरी कंपनी में जलमग्न प्रभावित क्षेत्र में संकटमोचन बनकर पहुंचे पहुंचे पूर्व दर्जा मंत्री हेमंत द्विवेदी, की अधिकारियों से बात।