उत्तराखंड- इस हाइवे पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा टेंपो ट्रैवलर ,चालक घायल

खबर शेयर करें -

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ हाईवे के फाटा-डोलिया देवी मंदिर के पास एक टेंपो ट्रैवलर वाहन 90 मीटर गहरी खाई में गिर गया है, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के संबंध में एसडीआरएफ और पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और खाई में उतरकर घायल चालक का रेस्क्यू किया. इसके बाद उपचार के लिए चालक को 108 के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.

90 मीटर गहरी खाई में गिरा श्रद्धालुओं का वाहन
बता दें कि आज सुबह टेंपो ट्रैवलर यात्रियों को सोनप्रयाग छोड़कर आ रहा था. तभी केदारनाथ हाईवे के फाटा डोलिया देवी मंदिर के पास 90 मीटर गहरी खाई में गिर गया. हादसे के संबंध में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई.

यह भी पढ़ें -  बनभूलपुरा हिंसा का मास्टर माइंड अब्दुल मलिक पुलिस की गिरफ्त से दूर, दो निर्वतमान पार्षद समेत पांच गिरफ्तार

हादसे में चालक हुआ घायल
एसडीआरएफ की टीम और पुलिस ने रोप की मदद से 90 मीटर गहरी खाई में उतरकर वाहन चालक का रेस्क्यू किया. घायल चालक को स्ट्रेचर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर 108 एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया. घायल वाहन चालक की पहचान वीर सिंह उम्र 51 वर्ष निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. इसके अलावा सीतापुर में महिला यात्री के बेहोश होने का भी मामला सामने आया था. जिससे टीम ने राजकीय वाहन से उसे सोनप्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया. महिला मुंबई निवासी है.

Advertisement