देहरादून में रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश

खबर शेयर करें -



देहरादून में एक पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले से लिखित शिकायत भी मांगी गई है।


पटवारी एक व्यक्ति से रिश्वत मांग रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पटवारी के पास दस्तावेज पर साइन करवाने के लिए जाता है। व्यक्ति कह रहा है कि मेरे पेपर पर साइन हस्ताक्षर कर दीजिए। जिस पर पटवारी कहता है कि मोहर लगाना मेरा काम है पर खर्चा पानी लगेगा।

यह भी पढ़ें -  कोर्ट के आदेशों के अनुपालन में सहायक श्रमायुक्त उधम सिंह नगर ने आदेश रखा सुरक्षित

व्यक्ति पटवारी को 500 रुपए देता है। लेकिन पटवारी कहता है कि दो हरी पत्ती लगेगी। जिस पर व्यक्ति कह रहा है कि वो बड़ी मुश्कि से जुगाड़ करके ये पैसे लाया और अब उसके पास घर जाने के किराए के लिए भी पैसे नहीं है।

हाथ में नजर आ रहा है 500 का नोट
500 रूपए और ना होने पर व्यक्ति बोलता है कि मोहर लगाने के बाद भी कुछ मिलता है या नहीं मिलता है। तब पटवारी कहता कि भरोसा नहीं है तो रहने दो, मैं बता रहा हूं कि मिलता है या नहीं मिलता है। इसके साथ ही पटवारी कहता है कि इससे कम में काम नहीं होगा 500 रूपए और देने होंगे। इस दौरान वीडियो में पटवारी के हाथ में 500 का नोट साफ देखा जा सकता है

Advertisement