सड़क हादसे में घायल 2 युवकों ने तोड़ा दम,परिवारों में मचा मातम

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – जनपद नैनीताल के लाल कुआं कोतवाली क्षेत्र में बीती देर शाम शक्तिफार्म से घर लौटते समय बाइक सवार तीन युवक बिन्दुखत्ता के जड़ सेक्टर स्थित गौला रोड़ पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गये जहां तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में 108 कि मदद से घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी अस्पताल भेजा जहां मौजूद चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया वही घायल दूसरे युवक को परिजनों ने हल्द्वानी के नीलकंठ अस्पताल में भर्ती किया जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया युवकों की मौत की सूचना कॉलोनी में पहुंचते ही कालोनी में मातम छा गया वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -  पेटीएम पर RBI का बड़ा एक्शन – अब वॉलेट से लेकर Fastag तक इन सर्विसेस पर रोक

बताते चले कि लालकुआं क्षेत्र कि बंगाली कालोनी निवासी (21) बर्षीय अमित गिरी पुत्र सुरेश गिरी तथा (24) बर्षीत अखिलेश पुत्र जगनमोहन व (29) बर्षीय पिंटू पुत्र सुशील सोमवार की सुबह बाइक से शक्तिफार्म गए हुए थे देर शाम घर वापस लौटते समय लगभग साढ़े छ: बजे बिन्दुखत्ता जड़ सेक्टर स्थित सेचुरी पेपर मिल की दीवार के समीप गौलारोड़ पर खड़ें ट्रैक्टर ट्राली के पीछे से बाईक की भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें -  पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूद कर दे दी जान


जिसमें तीनोंं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में तीनों घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी अस्पताल भेजा जहां मौजूद चिकित्सकों ने अमित गिरी पुत्र सुरेश गिरी को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल अखिलेश पुत्र जगनमोहन को परिजानों ने नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराएगा जहां उसने भी आज सुबह ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें -  दस दिवसीय जनपद स्तरीय खेल महाकुम्भ, 2023 के अंतर्गत अण्डर-14,17 एवं अण्डर-21 बालक/बालिकाओं की जनपद स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया-निवर्तमान मेयर नगर निगम डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला


वही तीसरा घायल पिंटू ठीक है जोसको चिकित्सकों ने घर भेज दिया है। इधर दोनों युवकों की मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्र में मातम फैल गया वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

इधर पुलिस ने बताया कि आरोपित ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया गया है चालक फरार है तथा मृतकों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Advertisement