यमुनोत्री हाईवे पर भरभराकर गिरे पत्थर, चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

खबर शेयर करें -



यमुनोत्री हाईवे (yamunotri highway) से हादसे की खबर सामने आ रही है। धरासू बैंड के पास पहाड़ी से भरभराकर पत्थर आ गिरे। पत्थर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कल से चारधाम यात्रा (chardham yatra) शुरू हो रही है। यात्रा से ठीक एक दिन पहले यात्रा मार्ग पर ये हादसा हो गया।


हादसा गुरुवार सुबह का है। मृतक की पहचान विजयपाल पंवार (60) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार विजयपाल परिजनों के साथ कार में स्वर्णकार नौगांव में स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान खोलने के लिए जा रहा था। इस दौरान धरासू बैंड के पास यमुनोत्री हाईवे पर आए पत्थर को हटाने के लिए गाड़ी से उतरा। इस दौरान पहाड़ी से भरभराकर भरी भरकम पत्थर आ गिरा।

यह भी पढ़ें -  जनपद नैनीताल के अंतर्गत अग्रिम आदेशों तक फसलों की पराली, झाड़ _झंकार आदि को खेतों में आग लगाकर जलाने पर पूर्णतः प्रतिबंधजिला मजिस्ट्रेट

चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत
पत्थर की चपेट में आने से विजयपाल गंभीर घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। व्यक्ति को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Advertisement