शादी के कुछ दिन बाद ही साली पर फिदा हो गया जीजा, बीवी को तलाक देकर उसकी बहन से कर लिया निकाह

खबर शेयर करें -

अमरोहा। रिश्ते की साली से प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने मामूली सी बात पर बीवी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। अगले ही दिन साली के साथ निकाह कर उसे घर ले आया।
रिश्ते की साली से प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने मामूली सी बात पर बीवी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। अगले ही दिन साली के साथ निकाह कर उसे घर ले आया। बाद में तीनों परिवारों के बीच हुई पंचायत में पुलिस कार्रवाई से दूर आपसी रजामंदी से मामला निपटा लिया गया। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले से जुड़ा है। यहां के निवासी एक युवक की शादी आठ महीने पहले संभल निवासी युवती के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के तीन चार दिन बाद जब युवक का ससुराल जाना हुआ तो वहां दावत में उसकी खूब खातिरदारी हुई।
जूता चुराई की रस्म के दौरान पैसों को लेकर हुई नोकझोंक में वह रिश्ते की साली पर फिदा हो गया,
घर लौटने के बाद उसने बीवी के मोबाइल से उसका नंबर निकाल लिया। दोनों के बीच व्हाट्सऐप पर शुरू हुई चैटिंग देखते-देखते प्रेम प्रसंग में बदल गई। इसके बाद युवक ने बीवी से पीछा छुड़ाने के बहाने ढूंढने तलाश कर दिए। मौका तलाश कर रहे युवक ने करीब छह दिन पहले मामूली कहासुनी के दौरान बीवी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया।
हंगामा होने पर पहुंचे मायके के लोग बेटी को अपने साथ संभल ले गए, अभी दोनों परिवारों के बीच बातचीत चल ही रही थी अगले दिन संभल गया युवक वहां से साली को लेकर भाग गया और दोनों ने दिल्ली जाकर निकाह कर लिया। बाद में तीनों परिवार के बीच हुई पंचायत में पुलिस कार्रवाई से दूर आपसी रजामंदी से समझौता हो गया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। कोई भी पक्ष तहरीर देता है तो निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी। साभार एचटी।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  नैनीताल- मुख्यमंत्री धामी की अधिकारियों को सख्त हिदायत, प्रतिभाग करने से पहले अपना होमवर्क करके बैठक में शामिल हो