आखिर क्यों नई नवेली संसद को एयरपोर्ट पर पड़ा थप्पड़,पढ़े खबर

खबर शेयर करें -

मंडी सांसद कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस से जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची वहां एक सीआईएसएफ महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया, जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा महिला किसानों पे दिए गए बयान से नाराज़ थी जिस वजह से उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।
फिलहाल कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं और विस्तारा एयरलाइंस से उड़ान भरी है।
मंडी जीत का जश्न मनाने के बाद कंगना रनौत अब दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. एक्ट्रेस ने सबसे पहले मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद पर्पल कलर की साड़ी पहन चमचमाती कार में दिल्ली के लिए रवाना हो हुईं. एक्ट्रेस ने दिल्ली रवाना होने से पहले की तीन फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही थीं. इसके साथ ही जो कैप्शन लिखा था, वो उनके इस नए सफर की कहानी बयां कर रहा है.
लेकिन सफर ने रुख बदला और एयरपोर्ट पहुंचते ही सीआईएसएफ जवान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।
बताया जा रहा है – कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में महिला किसानों पर दिए बयान से आहत सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर ने मारा थप्पड़।
कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली विस्तारा एयरलाइन्स से जाना था
सिक्योरिटी चेक के दौरान उन पर जड़ा गया थप्पड़।
सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक कुलविंदर कौर को आगे की कार्रवाई के लिए CISF कमांडेंट के पास ले जाया गया है।, महिला सिपाही हिरासत में ले ली गई है। आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है
मामले में सांसद कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है- वीडियो किया पोस्ट
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं. मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं और ठीक हूं. आज जो हादसा हुआ, वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ. यह हादसा सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ.”
“मैं सिक्योरिटी चेक से जैसी ही निकली तो दूसरे केबिन में एक महिला थीं, जो कि सीआईएसएफ की सुरक्षा कर्मचारी थीं. उन्होंने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और अपशब्द कहे.”
कंगना रनौत ने कहा, “मैंने उनसे (सुरक्षाकर्मी) ऐसा करने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं.”
“मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उसको हम कैसे हैंडल करेंगे.”

Advertisement