देवदार की 50 अवैध बल्लियों के साथ तस्कर गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

,

लकड़ी तस्करों के खिलाफ लोहाघाट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसओ लोहाघाट सुरेंद्र सिंह कोरंगा के नेतृत्व में शनिवार देर रात पुलिस ने देवदार की 50 अवैध बल्लियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।


शनिवार देर रात लोहाघाट पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। रविवार को लोहाघाट थाने के एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने जानकारी देते हुए बताया लोहाघाट थाने के एसआई अरविंद कुमार व पुलिस टीम के साथ वन दरोगा भाष्कर नैनवाल व वन विभाग टीम द्वारा सयुक्त रूप से ग्राम नाकोट थाना लोहाघाट के पास चेकिंग के दौरान पिकअप वाहन संख्या UK 03TA 0014 से 50 देवदार की अवैध बल्लियां बरामद की है। पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें -  डीआईजी ने किया कोतवाल को निलंबित,जांच के आदेश।।

मामले की जांच में जुटा वन विभाग
एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि वाहन चालक राजेंद्र सिंह फर्त्याल पुत्र पूरन सिंह फर्त्याल निवासी डिग्री कॉलेज रोड लोहाघाट चला रहा था। जो कि देवदार की 50 अवैध बल्लिया को परिवहन करते हुए मिला। चालक द्वारा लकडि़यों के संबंधित प्रपत्र न दिखाए जाने पर पुलिस ने उक्त माल को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें -  सर्किट हाउस काठगोदाम में अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष श्री मजहर नईम नवाब एवं सरदार इकबाल सिंह द्वारा संयुक्त रूप से आयोग को प्राप्त 35 शिकायती प्रकरणों की जन सुनवाई की

पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके पर ही उक्त बल्लियों को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया। वहीं लोहाघाट रेंजर दीप जोशी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement