बड़ी खबर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

खबर शेयर करें -

देहरादून: उत्तराखंड की मंगलौर और बदरीनाथ में 10 जुलाई को विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं. जिसको लेकर दोनों राष्ट्रीय पार्टियों भाजपा और कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है. दोनों ही राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, उसके बाद अब भाजपा और कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों को ग्राउंड पर भेजने की तैयारी शुरू कर दी है.

करन माहरा ने बीजेपी को कंसा तंज: बीते दिन भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. भाजपा के स्टार प्रचारक दोनों विधानसभाओं में प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे, तो वहीं कांग्रेस का कहना है कि उनके स्टार प्रचारक भी लगभग तय हो चुके हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि पार्टी की ओर से प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए स्टार प्रचारक पहले से ही तय हो रखे हैं.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में मिला कोरोना का नया वेरिएंट

करन माहरा ने बीजेपी प्रत्याशियों पर कंसा तंज: उन्होंने बताया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह,नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, विधायक सुमित हृदयेश, विधायक हरीश धामी ,विधायक आदेश चौहान कांग्रेस के स्टार प्रचारक होंगे. इस दौरान माहरा ने भाजपा पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब भाजपा ने दोनों विधानसभाओं में कैडर प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं उतारे हैं तो फिर भाजपा के स्टार प्रचारकों का कोई फायदा नहीं होने वाला है.

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी- प्राधिकरण के इस जेई का पकड़ा गया करोड़ो का भ्रष्टाचार, रसूखदार बिल्डर को फायदा पहुंचाने का हुआ खुलासा

करन माहरा ने मंगलौर बीजेपी प्रत्याशी पर तंज कंसते हुए कहा कि बीजेपी ने बाहर व्यक्ति को टिकट दिया है, जो संगठन के भी नहीं हैं और उत्तराखंड के भी नहीं हैं. कहा कि वो हरियाणा में लोकदल के विधायक जरूर रहे हैं, लेकिन उत्तराखंड में उनकी कोई पकड़ नहीं है. वहीं कहा कि बदरीनाथ में बीजेपी ने कांग्रेस के भगोड़े को टिकट दिया है. जिनकी पार्टी बदलने के कारण काफी छवि खराब है. जिस पार्टी ने उनकी पत्नी पर आरोप तय किए उसी पार्टी में वो शामिल हो गए. कहा कि किन कारणों से वो वहां गए, इस बात का आकलन भी जनता करेगी

Advertisement