बड़ी खबर -यहां पुलिस ने दो गौ तस्कर किये गिरफ्तार,अन्य दो फरार

खबर शेयर करें -

हरिद्वार की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और गौवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम ने गन्ने के खेत में छापेमारी कर दो गौ तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जबकि उनके दो अन्य साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. टीम ने मौके से प्रतिबंधित मांस और गौ तस्करी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मौके से फरार हुए दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि उपनिरीक्षक नीरज कुमार उत्तराखंड गौवंश संरक्षण गढ़वाल परिक्षेत्र रोशनाबाद हरिद्वार अपनी टीम के साथ सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जोरासी गांव क्षेत्र में मामूर थे. इसी दौरान टीम को गौ तस्करों की सूचना मुखबिर से मिली.इसके बाद टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए ठिकाने पर पहुंचकर छापेमारी की, छापेमारी के दौरान टीम ने मौके से शाहनवाज पुत्र निसार निवासी ग्राम जौरासी, साकिब पुत्र इसरार ग्राम जोरासी कोतवाली रुड़की को पकड़ लिया, जबकि उनके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए. वहीं टीम ने मौके से प्रतिबंधित मांस बरामद किया.

यह भी पढ़ें -  खनन व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों के साथ ऑटोमेटेड फिटनेस टेस्टिंग सेंटर का दौरा

इसी के साथ टीम को मौके से गौ तस्करी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद हुए. पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया. पुलिस अब मौके से फरार हुए दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है, फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Advertisement