मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने बद्रीनाथ के किए दर्शन, नेपाल के राजदूत ने भी लिया आशीर्वाद

खबर शेयर करें -

भारत निर्वाचन आयोग के चुनाव आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय बद्रीनाथ धाम पहुंचे। इसके साथ ही भारत में नेपाल के राजदूत शंकर प्रसाद शर्मा ने भी बद्रीनाथ पहुंचकर आशीर्वाद लिया।


मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने बद्रीनाथ के किए दर्शन
भारत निर्वाचन आयोग के चुनाव आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय को बद्रीनाथ धाम पहुंचे। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर भगवान बद्री विशाल का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही निर्वाचन आयोग के चुनाव आयुक्त जिले में निर्वाचन तैयारियों की भी जानकारी ली।

यह भी पढ़ें -  हल्दुचौड महाविद्यालय में नैक प्रत्यायन की तैयारियों को लेकर प्राचार्य की अध्यक्षता में आवश्यक बैठक का किया आयोजन

नेपाल के राजदूत ने भी लिया भगवान बद्री विशाल का आशीर्वाद
भारत में नेपाल के राजदूत शंकर प्रसाद शर्मा शुक्रवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने बद्रीनाथ धाम में दर्शन के बाद पूजा-अर्चना की। बद्रीनाथ धाम में शुक्रवार को बर्फबारी हुई। इसके बाद भी श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। बर्फबारी के बाद धाम का नजर सुहावना हो गया है।

यह भी पढ़ें -  बैंक में लगी भीषण आग, सामान जलकर राख!

निर्वाचन आयुक्त ने ली चुनाव की तैयारियों की जानकरी

Ads.
बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार, मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ व अन्य पदाधिकारियों ने बद्रीनाथ पहुंचने पर निर्वाचन आयुक्त का स्वागत किया। उन्हें भगवान बदरीनाथ का अंगवस्त्र, शॉल और तुलसी माला भेंट की। इसके साथ ही चुनाव आयुक्त ने जिला निर्वाचन अधिकारी हिमांशु खुराना से जिले में चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी ली।

Advertisement