सीएम धामी ने टनल रेस्क्यू को लेकर की अधिकारियों के साथ बैठक, दिए निर्देश

खबर शेयर करें -

उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सचिवालय में अधिकारियों की बैठक ली। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से उत्तरकाशी टनल में किया जा रहे रेस्क्यू की विस्तृत जानकारी ली।


सीएम धामी ने रेस्क्यू को लेकर की बैठक
सीएम धामी ने उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने बताया की टनल रेस्क्यू में सबसे सुखद खबर आज मिली है। जिसमें टनल के अंदर फंसे सभी मजदूर कैमरे पर दिखाई दिए। सभी मजदूर ठीक हैं स्वस्थ हैं और उनके भोजन की उचित व्यवस्था की जा रही है

यह भी पढ़ें -  आज इन जिलों में बारिश और बर्फबारी की चेतावनी

पीएम मोदी लगातार ले रहे अपडेट
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टनल रेस्क्यू को लेकर लगातार अपडेट ले रहे हैं। कई एजेंसियों के तकनीकी विशेषज्ञ उत्तराखंड सरकार की सहायता कर रहे हैं। टनल से संबंधित अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञ भी कार्य कर रहे हैं। सभी को उम्मीद है कि जल्द से जल्द सभी फंसे हुए मजदूरों को रेस्क्यू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  वार्ड 4 में पहुंची आवास विकास इंदिरा विकास संकल्प यात्रा

जिस स्तर पर भी लापरवाही हुई है उसकी की जाएगी जांच

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है अलग-अलग तरीकों से रेस्क्यू किया जा रहा है ऑगर मशीन के साथ टनल के ऊपर से बोरिंग करने का कार्य भी किया जा रहा है हमारी प्राथमिकता है कि पहले लोगों को रेस्क्यू कर लिया जाए उसके बाद जिस स्तर पर भी लापरवाही हुई है उसकी जांच की जाएगी।

Advertisement