सीएम धामी ने जताया चीला मार्ग हादसे पर दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश के चीला मार्ग में सोमवार शाम को हुए हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

सीएम धामी ने जताया हादसे पर दुख
सीएम धामी ने x पर्व लिखा ऋषिकेश में चीला मार्ग पर वन विभाग के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण कुछ लोगों के हताहत होने का समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान वे शोकाकुल परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। इसके साथ ही घायलों के जल्द शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें -  डीएम ने ली पूर्ति विभाग के अधिकारी/ निरीक्षको के द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा बैठक

ऋषिकेश में चीला मार्ग पर वन विभाग के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ।

ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


हादसे में दो रेंजर समेत चार की मौत
हादसे में चीला के रेंजर शैलेश घिल्डियाल, उप वन क्षेत्राधिका प्रमोद ध्यानी, सैफ अली खान पुत्र खलील उल रहमान और कुलराज सिंह की मौत हो गई थी। बता दें शैलेश घिल्डियाल पीएमओ के उपसचिव मंगेश घिल्डियाल के भाई थे। जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला कर्मचारी अभी भी लापता है। महिला की तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है। इसके अलावा पांच घायलों का एम्स में इलाज चल रहा है।

Advertisement