सड़क हादसा-शराब तस्कर बाइक छोड़कर हुआ फरार,डायलिसिस पर जी रहा पिता गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में तेज रफ्तार बाइक सवार शराब तस्कर ने एक टुक-टुक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

शराब तस्कर बाइक छोड़कर हुआ फरार
तेज रफ्तार बाइक सवार शराब तस्कर ने टुक-टुक को इतनी जोर से टक्कर मारी की टुक-टुक पलट गया। हादसे के बाद शराब तस्कर बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक से शराब की थैलियां बरामद कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी तथा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने अम्बेडका पार्क पहुॅचकर बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की


मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम इगरा थाना बहेड़ी जिला बरेली निवासी नंद किशोर पुत्र मनोहर लाल अपने परिवार का भरन-पोषण टुक-टुक चलाकर करता है। नंद किशोर के गुर्दे खराब हैं। जिसके कारण उसे डायलेसिस करवाना पड़ता है।

सोमवार को नंद किशोर डायलेसिस करवाने के लिए ही रुद्रपुर के जिला अस्पताल जा रहा था। इस दौरान उसके साथ पत्नी सरस्वती, अपने पुत्र लक्ष्य व ईश्वर (2) भी मौजूद थे। वो टुक-टुक से जा रहे थे कि सिरसा थाना बहेड़ी की पुलिस चौकी के पास बाइक ने टुक-टुक को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें -  हनुमान जयंती पर 16 सौ भक्त करेंगे 16 करोड़ जप

परिजनों में मचा कोहराम
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टुक-टुक पलट गया और उसमें बैठे नंद किशोर के दो साल के बेटे ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नंद किशोर हादसे में बुरी तरह घायल हो गया। दो साल के ईश्वर की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Advertisement