ऋषिकेश : तो इस वजह से हुआ था चीला मार्ग पर दर्दनाक हादसा, गई थी दो रेंजर समेत चार की जान

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश के चीला मार्ग पर आठ जनवरी की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें सो रेंजर समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल और एक अभी भी लापता है। बताया जा रहा है इलेक्ट्रिक गाडी के ट्रायल के दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे के दौरान वाहन में 10 लोग सवार थे।

चीला मार्ग पर दर्दनाक हादसा
बता दें वाहन के ट्रायल के दौरान उसका टायर फट गया। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया। गाड़ी के सवार दो अफसर चीला शक्ति नहर में जा गिरे। हादसे में चीला के रेंजर शैलेश घिल्डियाल, उप वन क्षेत्राधिका प्रमोद ध्यानी, सैफ अली खान पुत्र खलील उल रहमान और कुलराज सिंह की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें -  रामगंगा में गिरा डम्पर चालक की मौत

महिला कर्मचारी की तलाश जारी
बता दें शैलेश घिल्डियाल पीएमओ के उपसचिव मंगेश घिल्डियाल के भाई थे। जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला कर्मचारी वन्य जीव प्रतिपालक आलोकी अभी भी लापता है। महिला की तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है। इसके अलावा पांच घायलों का ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है।

घायलों का विवरण
हादसे में हिमांशु गोसाई पुत्र गोविंद सिंह (वाहन चालक), राकेश नौटियाल, अंकुश, अमित सेमवाल, आश्विन बिजू घायल हैं। इस सभी का इलाज एम्स ऋषिकेश में चल रहा है। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद हादसे के बाद चीला शक्ति नहर को बंद करा दिया गया है। लापता आलोकी का रेस्क्यू अभियान लगातार जारी है।

Advertisement