अंकिता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

खबर शेयर करें -

अंकिता भंडारी हत्याकांड को एक साल बीत जाने के बाद भी आज तक अंकिता को न्याय नहीं मिल पा रहा है। अंकिता के माता-पिता न्याय के लिए आज भी गुहार लगा रहे हैं। अंकिता भंडारी की पहली पुण्यतिथि पर ऋषिकेश में कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला।


अंकिता भंडारी हत्याकांड को याद कर आज भी उत्तराखंड के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। लोग आज भी अंकिता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  शीर्ष अदालत ने गुजरात उच्च न्यायालय के आदेशों को किया रद

अंकिता भंडारी हत्याकांड को एक साल हो गया है लेकिन अंकिता को आज तक न्याय नहीं मिल पाया है। अंकिता की पहली पुण्यतिथि पर ऋषिकेश में कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला।

कांग्रेस ने की वीआईपी नाम के खुलासे की मांग
कांग्रेस ने ऋषिकेश में कैंडल मार्च निकालकर अंकिता को न्याय दिलाने की मांग के साथ ही कई राज जो राज ही रह गए हैं उनसे पर्दा उठाने की मांग की है। उन्होंने अंकिता के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दिलाने और वीआईपी नाम के खुलासे की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  केदारनाथ धाम में टला बड़ा हादसा, हेलीकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

पंचायत भवन खैरी खुर्द में किया गया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
ब्लाक कांग्रेस कमेटी बापू नगर श्यामपुर में अंकिता भंडारी को पंचायत भवन खैरी खुर्द के बारात घर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी गई। इसके साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति हेतु शांति पाठ किया गया।

बता दें कि 18 सितंबर को अंकिता आखरी बार वनंतरा रिजॉर्ट में देखा गया था। जिसके बाद वो लापता हो गई थी और उसकी लाश को चीला नहर से बरामद किया गया था।

Advertisement