कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आज,40 से अधिक पार्टी नेताओं ने की दावेदारी

खबर शेयर करें -


बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव में प्रदेश की पांचों सीट पर प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक नई दिल्ली में होगी। ये बैठक प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा की अध्यक्षता में होगी। आज होने वाली बैठक में टिकट के दावेदारों के नाम पर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि आज होने वाली बैठक में प्रत्याशियों को लेकर काफी हद तक स्थिति साफ हो सकती है।


नैनीताल, पौड़ी, अल्मोड़ा, हरिद्वार और टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस में 40 से ज्यादा नेताओं ने दावेदारी की है। बता दें कि स्क्रीनिंग कमेटी की एक बैठक पहले भी हो चुकी है। जिसमें दावेदारों के बारे में चर्चा की गई थी और सर्वे की बात कही गई थी। अब पार्टी ने सभी सीटों पर सर्वे पूरा कर लिया है। जिसके बाद फिर बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्रौद्योगिकी संस्थान टनकपुर में कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के विभाग अध्यक्ष को देहरादून में किया सम्मानित

बैठक में करन माहरा होंगे शामिल
नई दिल्ली में होने वाली प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा की अध्यक्षता में होने वाली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा शामिल होंगे। आज होने वाली बैठक में एक-एक सीट पर मजबूत प्रत्याशी चुनाव में उतारने पर चर्चा की जाएगी।

Advertisement