Uttarakhand Election 2024 : हरिद्वार से हरदा का टिकट पक्का !

खबर शेयर करें -


कांग्रेस ने नैनीताल उधम सिंह नगर सीट और हरिद्वार सीट से अभी तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसी बीच हरिद्वार सीट से हरीश रावत के नाम पर मुहर लगने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर शनिवार को जनसंपर्क कार्यक्रम साझा किया इसके साथ ही कहा है कि अपने संघर्षों के साथी का साथ दें। जिसके बाद से उनको टिकट मिलने की खबर पर मुहर लगने की बात हो रही है।


हरिद्वार सीट को लेकर अब तक कांग्रेस ने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और हरिद्वार सीट से उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल हरीश रावत (हरदा) ने सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को लोगों से जनसंपर्क कार्यक्रम को साझा किया है।

यह भी पढ़ें -  गौला नदी में गाड़ी भरा रहे तीन युवकों को इस स्टोन क्रेशर के पास बुलाकर हमलावरों ने धारदार हथियारों से किया प्राण घातक हमला……….. तीन हुए जख्मी……… एक की हालत नाजुक………… पुलिस जांच में जुटी…………

LOKSABHA ELECTION 2024
इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि अपने अपने संघर्षों के साथ हरीश रावत का मान रखें और साथ दें। उनके इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि हरिद्वार सीट से हरीश रावत के नाम पर मुहर लग गई है। लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आज शाम तक कांग्रेस के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें -  ऐसा क्या गजब है गोला नदी के खनन पर हर साल क्यों ऐसा काम हो रहा है इससे पहले 9 महीने गोला चलती थी आज डेड़ महीने के बाद ही ऐसा क्या हो गया है जो स्टोन क्रेशर माल लेने के लिए हाथ खड़े कर रहे हैं जबकि लिखित ऑर्डर 29 रुपया होने के बावजूद फिर क्या बवाल हुआ

हरिद्वार सीट से है हरदा की अच्छी पकड़
हरीश रावत ना केवल कांग्रेस के बल्कि उत्तराखंड के साथ ही देश के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट पर उनकी अच्छी पकड़ है। हरिद्वार की जनता के समर्थन में और उनकी समस्याओं को लेकर भी मुखर रहते हैं और उनको इस क्षेत्र की अच्छी समझ भी है। बता दें कि हरदा राजनीति के मंच की भीड़ से लेकर गांव-देहात की गलियों में भी लोगों का ध्यान आकर्षित करना अच्छे से जानते हैं।

यह भी पढ़ें -  रक्षा मंत्री आज उत्तराखंड से करेंगे देश के विभिन्न जगहों की 35 परियोजनाओं का लोकार्पण

करन माहरा ने भी की थी हरदा के नाम की पैरवी
बता दें कि कांग्रेस में हरिद्वार सीट को लेकर पेंच फंस रहा है। यहां पर हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही हरदा के बेटे वीरेंद्र रावत ने दावेदारी की थी। हालांकि हरीश रावत अपने बेटे को चुनाव लड़ाने के पक्ष में थे। लेकिन पार्टी और कांग्रेस प्रदेश अक्ष्यक्ष ने उनके ही चुनाव लड़ने की पैरवी की है। जिसके बाद हरीश रावत के इस पोस्ट और उनते जनसंपर्क अभियान की शुरूआत के बादा माना जा रहा है कि उनका टिकट पक्का है।

Advertisement