रांची के खलारी में भीषण सड़क हादसा, होमगार्ड जवान समेत चार की मौत

खबर शेयर करें -


रांचीः चतरा और रांची के बॉर्डर पर स्थित पिपरवार के बेलवाटांड चौक पर बुधवार की रात भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में होमगार्ड जवान पंकज कुमार सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में एक बच्चा बुरी तरह से घायल भी हुआ है.

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
झारखंड के चतरा जिले में तैनात होमगार्ड जवान पंकज कुमार, पंकज की पत्नी गुड़िया देवी और दोनों बच्चे राजदीप और सलोनी की रांची के पिपरवार में हुए सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में होमगार्ड जवान का एक और बेटा दीपराज बुरी तरह से घायल हुआ है. जिसका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : चुनाव आयोग की मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता शुरू, लकी ड्रा में मिलेंगे पुरस्कार

एक ही बाइक पर पांच लोग थे सवार
खलारी डीएसपी राम नारायण चौधरी ने बताया कि होमगार्ड के जवान पंकज कुमार एक ही बाइक पर अपने तीन बच्चों और पत्नी को बिठाकर पिपरवार की तरफ लौट रहे थे, इसी दौरान एक चार पहिया वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक पर सवार चार लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई. जबकि होमगार्ड जवान का एक बेटा घटना स्थल पर बुरी तरह से घायल होकर पड़ा हुआ था, जिसे पुलिस की सहायता से बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया.

यह भी पढ़ें -  वेटर का मालिक की पत्नी के साथ अवैध संबंध, मारकर जंगल में फेंका गया, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

बच्चे की स्थिति भी खराब
होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के अनुसार होमगार्ड के जवान के घायल बेटे की स्थिति भी बेहद खराब है. फिलहाल रिम्स में डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के लोग उसकी देखभाल कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार पंकज कुमार चतरा के टंडवा सीडीपीओ के यहां ड्यूटी पर तैनात थे. बुधवार की देर रात में टंडवा से ही रांची लौट रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ

Advertisement