हल्द्वानी:CM योगी बोले अपराधियों को ऐसे नहीं छोड़ता हूं कि उत्तराखंड आकर देवभूमि को करें अपवित्र, यूपी में अपराधियों की जगह जेल और जहन्नुम-

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी; उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे जहां एमबी इंटर कॉलेज के ग्राउंड से एक विशाल जनसभा को संबोधित किया इस दौरान योगी आदित्य नाथ ने लोगों से अपील की है कि इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के निशान पर बटन दबाकर अजय भट्ट को विजय बनाते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाए.

योगी के संबोधन का सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे जहां योगी के संबोधन शुरू होते हैं चारों तरफ योगी योगी और बुलडोजर बाबा के नारे गूंजने लगे.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी जन्म भूमि है और बचपन में यहां पहले पड़े हैं और उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का परिवार का रिश्ता है.

यह भी पढ़ें -  टोक्यो पैरालंपिक में बैडमिंटन में कांस्य पदक जीत कर उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाले हिंदुस्तान के असली हीरों मनोज सरकार जी का

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब से वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं उत्तर प्रदेश पूरी तरह से अपराध मुक्त हो गया है पहले उत्तर प्रदेश में दंगा हुआ करते थे लेकिन आज दंगा के जगह पर सभी लोग शांति से हैं अपराध पूरी तरह से खत्म हो गए. उन्होंने अपराधियों को चेतावनी दी है कि उत्तर प्रदेश में अपराध छोड़ दे नहीं तो उनके स्थान जेल और जहन्नुम है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 7 सालों में कोई भी दंगा नहीं हुआ है और उत्तर प्रदेश में कोई कर्फ्यू नहीं और अब उत्तर प्रदेश में कावड़ यात्रा भी धूम धड़ाके से चलती है और चारों तरफ हर हर बम के नारे गूंजते है.

यह भी पढ़ें -  नहीं मिली एंबुलेंस, बेटी के शव को कंधे पर रखकर 10 किलोमीटर चला पिता

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के कुछ लोग कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराध कर अपराधी उत्तराखंड में चले जाते हैं लेकिन ऐसा नहीं है उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के अपराधियों को ऐसा नहीं छोड़ते हैं कि वह अपराध कर उत्तराखंड जैसे देवभूमि में जाकर देवभूमि को गंदा करें और उस लायक उनकी सरकार नहीं छोड़ती है.
योगी आदित्यनाथ के संबोधन के सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे जहां लोगों में जोश दिखा दे गया.

Advertisement