हल्द्वानी-यहाँ पलक झपकते ही घर में घुसकर उड़ाती है कीमती सामान, महिला का पर्स लूटते पकड़ी गई

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: शहर की रहने वाली एक युवती चोरी करने के मामले में इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. युवती द्वारा घर में घुसकर चोरी करने का वीडियो सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हल्द्वानी की इस लेडी चोर के कारनामों ने सबको चौंका दिया है. दिनदहाड़े ये लेडी चोर बुधवार को एक मेडिकल स्टोर संचालक के घर में घुस गई. गुरुवार को भी दिन दहाड़े इसने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. पहली घटना में तो ये भाग निकली थी. लेकिन दूसरी घटना में युवती पकड़ी गई. हल्द्वानी कोतवाली पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गई थी.

यह भी पढ़ें -  वर्चुवल माध्यम से महिला चिकित्सालय प्रबन्धन समिति व बेस चिकित्सालय प्रबन्धन समिति की बैठक सम्पन्न

कुछ देर बाद वह बाहर निकली तो पहले से घात लगाए एक युवती ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया और भाग खड़ी हुई. शोर मचाते हुए महिला, युवती के पीछे दौड़ी. लोगों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. कोतवाली पुलिस ने लेडी चोर के माता-पिता को बुलाया. माता-पिता बेटी की आदत से बाज आ चुके थे. दोनों ने पुलिस के सामने हाथ जोड़े और वहां से चले गए. उन्होंने कहा कि बेटी की यही आदत है.

यह भी पढ़ें -  CM धामी ने शहीद हवलदार प्रदीप थापा के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

सीसीटीवी में कैद हुई लेडी चोर की पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि इसी लेडी चोर ने बुधवार को मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया नंबर एक विकासनगर बैंक कॉलोनी स्थित घर में घुस कर घर में रखे जेवर लॉकर से निकाल लिए थे. तभी मकान मालकिन ने इसे देख लिया. इस दौरान युवती जेवर और अपनी स्कूटी घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गई थी. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस का कहना है यदि इसी युवती ने मुखानी में चोरी की कोशिश की थी तो मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही युवती के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है

Advertisement