हल्द्वानी: धारावाहिक सीआईडी के दया,व राज बब्बर के बेटे बॉलीवुड अभिनेता आर्य बब्बर की शूटिंग देखने लोगो की उमड़ी भीड़

खबर शेयर करें -

बॉलीवुड की फिल्म लव ब्लड की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू हुई है आज बुधवार को कोतवाली लालकुआं में शूटिंग की गई, जिसके अभिनेता आर्य बब्बर और दया शेट्टी, अभिनेत्री इंदु सोलंकी और पायल बनर्जी द्वारा कोतवाली में फिल्म की शूटिंग फिल्माई गई।
लालकुआं कोतवाली में दोपहर बाद जैसे ही बॉलीवुड के उक्त कलाकार पहुंचे तो देखने वालों की भारी भीड़ एकत्र हो गई, पुलिस को भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी

लालकुआं कोतवाली में महज 1 मिनट का सीन था, जिसमें अभिनेता दया शेट्टी को कोई सूचना मिलती है, वह गाड़ी से उतरकर लालकुआं कोतवाली पहुंचते हैं, और कोतवाली से हल्दूचौड़ स्थित एक राइस मिल में छापा मारने रवाना हो जाते हैं। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी, प्रोड्यूसर राहुल मिश्रा, महेश जोशी, सीमा रावत, अंजलि पंत और लाइन प्रोड्यूसर जतिन पांडे सहित लगभग 100 से अधिक लोगों का स्टाफ मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें -  Ram Mandir के लिए महाराष्ट्र की लकड़ी, गुजरात की घंटी, कर्नाटक का काला पत्थर, जानें किस राज्य से क्या आया

बताया जा रहा है कि लाल कुआं कोतवाली में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग हुई है फिल्म की शूटिंग की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग पहुंच गए बताया जा रहा है की यूनिट के लोग कई दिनों तक यहां रखेंगे और अलग-अलग क्षेत्र में शूटिंग करेंगे।

Advertisement