Ed ने हरक के बाद अब इस अधिकारी के घर पर मारा छापा

खबर शेयर करें -

सुशांत पटनायक के आवास पर ED की रेड
उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरक सिंह रावत के अलावा वन विभाग के वरिष्ठ आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर भी ED की छापेमारी जारी है।

बुधवार को सुबह ईडी की टीम पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर पहुंची। इसके साथ ही ईडी की टीम ने वन विभाग के वरिष्ठ आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर भी छापेमारी की। बता दें हाल ही में सुशांत पटनायक युवती से छेड़छाड़ के मामले में चर्चाओं में आए थे।

यह भी पढ़ें -  ट्रक से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत, गांव के लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर किया हंगामा

ED ने किया बड़ी मात्रा में कैश बरामद
कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में अवैध निर्माण और पेड़ कटान के मामले में भी डीजी फॉरेस्ट की जांच में सुशांत पटनायक का नाम सामने आया है। बता दें सुशांत पटनायक उत्तराखंड में ताकतवर अधिकारी के रूप में जाने जाते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत पटनायक के घर में छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में कैश बरामद किया गया है। ईडी की टीम ने आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर नोट गिनने की मशीन भी मंगवाई है। माना जा रहा है ईडी के चुंगल में पटनायक भी बुरा फंस सकते हैं।

यह भी पढ़ें -  गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राॅली को लेकर जा रही नाव गंगा में पलटी, चालक और साथी ने कूदकर बचाई जान, दोनों घायल

महिलाकर्मी ने लगाए थे छेड़छाड़ के आरोप
हाल ही में विभाग की महिला कर्मचारी ने आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर छेड़छाड़ का आरोप लगया था। पूरा मामला सामने आने के बाद शासन ने सुशांत पटनायक को पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से हटा दिया था और उन्हें वन विभाग में प्रमुख वन संरक्षक हाफ के कार्यालय में अटैच किया गया था।

Advertisement