यहाँ ओढ़ी बर्फ की चादर, गोविंद घाट से सात किमी दूर तक जमीं तीन फीट बर्फ

खबर शेयर करें -




सिक्खों के पवित्र स्थल हेमकुंड साहिब में सफेद बर्फ की चादर बिछ गई है। हेमकुंड साहिब में हर तरफ बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है। गोविंद घाट से सात किमी की दूरी तक दो से तीन फीट बर्फ से ढका हुआ है।


प्रदेश में बीते दिनों जमकर बर्फबारी हुई। जिस से प्रदेश के पहाड़ी इलाके चांदी से चमक रहे हैं। गुरुद्वारा श्री हेमकुंड साहिब में भी बीते दिनों जमकर बर्फबारी हुई। जिस कारण गोविंद घाट से सात किमी की दूरी तक पूरा इलाका दो से तीन फीट बर्फ से ढका हुआ है। गुरुद्वारा श्री हेमकुंड साहिब प्रबंधन ट्रस्ट के मुताबिक हेमकुंड साहिब इस वक्त पूरी तरह बर्फ से ढका हुआ है।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल शहर की सीवरेज व पेयजल योजना की मरम्मत हेतु जारी किए 28 लाख-जिलाधिकारी, धीराज सिंह गर्ब्याल।

अगले चार दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम का हाल
बता दें कि प्रदेश में अगले चार दिनों तक मौसम साफ बना रहेगा। प्रदेश के कुछ मैदानी इलाकों में सुबह-शाम हल्का कोहरा छाने की संभवना है। डबकि पर्वतीय इलाकों में पाला पड़ने के आसार हैं। लेकिन इससे तापमान में कोई खास असर देखने को नहीं मिलेगा।

आठ से 11 फरवरी प्रदेश में मौसम बना रहेगा शुष्क
मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक आने वाले चार दिनों आठ से 11 फरवरी तक पूरे प्रदेश में मौसम शुष्क बना रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक बृहस्पतिवार को तो हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले के कुछ इलाकों में कोहरा छाया रहने की संभावना है

Advertisement