यहाँ सड़क हादसे मे कार के उड़े परखच्चे,एक डॉक्टर की मौत…

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड से इस वक्त बड़े दुःखद हादसे की ख़बर टिहरी से आई। यहां सोमवार को कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में दो वाहनों की भीषण भिंडत हो गई। वहीं हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए है। जबकि हादसे एक डॉक्टर की मौत हो गई है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। पुलिस मामलें की जांच की जा रही है। आपको बता दें। इस दुःखद हादसे में श्रीनगर गढ़वाल में तैनात संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सक अधिकारी डॉक्टर नीरज कुमार का कार ट्रक भिड़ंत में आकस्मिक निधन हो गया है, यह घटना ढूंढ प्रयाग के समीप मलेथा की बताई जा रही है। मुख्य चिकित्सक अधिकारी डॉक्टर नीरज कुमार राय जो कि (आज) सोमवार को ऋषिकेश से श्रीनगर अपने कार्यक्षेत्र में आ रहे थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। वह अपने स्वयं की कार में थे और समीप से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें मौत की नींद में सुला दिया है ।प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसा कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 58 पर हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि यहां कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल (उपजिला अस्पताल) श्रीनगर के डॉक्टर नीरज राय की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी, जिस कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है।स्थानीय लोगोंं ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुहंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान हनुमंतपुरम निवासी चिकित्सक डा. नीरज राय ( 54 ) पुत्र गोरीशंकर राय के रूप में हुई है। फिलहाल इस दुखद हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर आने पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी। यह ख़बर सुनकर के श्रीनगर अस्पताल में कार्यरत सभी डॉक्टर और कार्यरत स्टाप में शोक की लहर है। यह खबर कीर्ति नगर थाना में कार्यरत पुलिस कर्मियों से प्राप्त हुई है, साथ ही यह दुखद खबर डॉक्टर नीरज कुमार राय मुख्य चिकित्सक अधिकारी के परिजनों को भी सुना दी गई है, और उनका मृत शरीर को मोर्चरी श्रीकोट में रखा गया है, जिसमें पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अपने हिरासत में ले लिया है। डॉक्टर नीरज कुमार राय जो की एक सरल स्वभाव और निस्वार्थ स्वभाव के थे उन्होंने श्रीनगर में रह कर के निस्वार्थ भाव से मुख्य चिकित्सक अधिकारी की सेवा बखुबी से निभाई थी ।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध स्मैक के साथ पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, जानिए कितनी बताई जा रही है कीमत