पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर नाले में फेंका शव, पुलिस ने दोनों आरोपित को क‍िया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

मेरठ: परतापुर के शताब्दीनगर में प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। मृतका की बहन के शिकायत करने के बाद पुलिस ने युवक पूछताछ की, तो उसने हत्या की वारदात कबूल की। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, आरोपित और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

बुलंदशहर के लोहारा गांव निवासी नाजिम का निकाह तीन साल पहले आशमां से हुआ था। निकाह के बाद ही नाजिम सोनीपत की एक फैक्ट्री में काम करने के लिए चला गया। वहां पर नाजिम के प्रेम संबंध अलफिजां निवासी बिजनौर से हो गए। नाजिम वहां से लौटकर मेरठ के उद्योगपुरम की एक फैक्ट्री में ई-रिक्शा चलाने लगा।
उसने शताब्दीनगर में किराए पर मकान ले रखा था। जहां पत्नी आशमां रहती थी, बाद में नाजिम वहीं, पर अलफिजां के साथ लिव-इन में रहने लगा। जिसके चलते विवाद के कारण नाजिम व व अलफिंजा ने दो जनवरी को आशमां की हत्या कर शव को शताब्दीनगर सेक्टर चारसी नाले में डाल दिया। वहीं, आशमां की बहन मुस्कान निवासी सिंभावली हापुड़ ने उसे काल की तो मोबाइल बंद पर वो मेरठ आई।

नाजिम ने उसे आशमां के घर छोड़कर चले जाने की बात बताई। साथ ही नाजिम ने परतापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। इधर, मुस्कान ने आसपास के लोगों से भी पूछा तो उसे झगड़े की जानकाही हुई। जिस पर मुस्कान को नाजिम पर हत्या करने का शक हुआ। उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि पूछताछ के लिए आने में आनाकानी करने पर पुलिस ने नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने उसकी प्रेमिका अलफिजां को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने आशमां का शव नाले से बरामद कर लिया।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  भूकंप से डोली धरती. दिल्ली एनसीआर में लोग घरों से बाहर निकले।।