राजधानी दून में प्रेम प्रसंग के चलते कार सवारों ने युवक का अपहरण किया

खबर शेयर करें -


बिहार का रहने वाला है युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश
देहरादून। शहर के पाॅश एरिया एमकेपी चौक से कार सवारों ने युवक का अपहरण कर दिया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है।
साथ ही बिहार में स्थानीय पुलिस व ग्राम प्रधान से भी पुलिस ने संपर्क किया है। पीड़ित व संदिग्ध अपहरणकर्ताओं के मोबाइल नंबर बंद होने के चलते पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है। पुलिस के अनुसार, 24 वर्षीय बादल मूल रूप से ग्राम कौलापुर थाना समस्तीपुर (बिहार) का रहने वाला है। वह एमकेपी चौक के निकट निर्माणाधीन मकान में परिवार के साथ रहता है। युवक यहां मजदूरी करता है।

शनिवार शाम को उसे कुछ लोग कार में बैठाकर ले गए। घटना के बाद युवक की मां आराघर पुलिस चौकी पहुंची और तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर शहर में आने-जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी की गई। जगह-जगह चेकिंग शुरू की गई, लेकिन अब तक युवक का पता नहीं लग पाया है।
स्वजन ने पुलिस को बताया कि बादल बिहार के समस्तीपुर की युवती के संपर्क में था। ऐसे में उन्होंने युवती के स्वजन पर बादल के अपहरण का संदेह जताया है। पुलिस ने बादल के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन नंबर बंद है। साथ ही युवती के स्वजन से संपर्क करने का प्रयास किया तो उनके नंबर भी बंद बताए जा रहे हैं। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक का अभी पता नहीं लग पाया है। चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। बिहार के समस्तीपुर के ग्राम प्रधान व वहां की स्थानीय थाना पुलिस से संपर्क किया गया है

Advertisement