नैनीताल दुग्ध संघ की प्रबंध कमेटी के चुनाव में नैनीताल जनपद के इन क्षेत्रों से 6 निर्विरोध डायरेक्टर चुने जाने तय………….. इन तीन सीटों में होगी जबरदस्त फाइट………….. पढ़ें किस सीट से कौन है दावेदार……………

खबर शेयर करें -

लालकुआं। नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ की प्रबंध कमेटी के सदस्यों के चुनाव तहत जनपद की कुल 9 सीटों के लिए 22 दावेदारों ने आज अपने नामांकन पत्र दाखिल किये, जिसमें न्यू वर्तमान दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा समेत 6 सीटों में निर्विरोध डायरेक्टर चुना जाना तय है।
नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड में आज प्रबंध समिति के सदस्यों के निर्वाचन के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि थी मुख्य निर्वाचन अधिकारी धीरेश जोशी, सहायक निर्वाचन अधिकारी जगतवीर आर्य और दुग्ध संघ के सामान्य प्रबंधक निर्भय नारायण सिंह के नेतृत्व में नामांकन पत्र भरने के निश्चित समय तक जनपद के कुल 9 निर्वाचन क्षेत्र में ओखलकांडा महिला सीट से पोखरी की पुष्पा देवी ने एकमात्र नामांकन पत्र भरा, कोटाबाग अनुसूचित जाति जनजाति सीट से एकमात्र खष्टी देवी, ने दुग्ध समिति खूपी ने नामांकन भरा, कालाढूंगी महिला आरक्षित सीट से पूरनपुर दुग्ध समिति की किरन कुमटिया और हरिपुर कुंवर सिंह समिति से दीपा देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया, धारी सीट से निवर्तमान दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा ने च्यूरीगाड़ से नामांकन पत्र दाखिल किया, भीमताल सीट से बूढ़ाधूरा समिति की हेमा देवी, रामगढ़ सीट से पोखराड़ समिति के किशन सिंह और रामनगर सीट से भवानीपुर पंजाबी समिति के कृष्ण कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वही लालकुआं सीट से पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के पुत्र हेमती नंदन दुर्गापाल ने डूंगरपुर दुग्ध समिति तथा रावतनगर दुग्ध समिति से गोविंद सिंह मेहता ने नामांकन दाखिल किया। हल्द्वानी सीट से सबसे अधिक चार दावेदारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, जिसमें दीपा देवी, आनंद शर्मा, आनंद सिंह राणा और जीवन सिंह बिष्ट शामिल है। जनपद नैनीताल के 9 निर्वाचन क्षेत्र के लिए 22 दावेदारों ने नामांकन पत्र दाखिल किये, इसमें हल्द्वानी, लालकुआं और कालाढूंगी सीट को छोड़कर अन्य सीटों पर निर्विरोध निर्वाचन होना तय माना जा रहा है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड-यहां एम्स ने लापरवाही को देखते हुए जताई चिंता,कहीं ये बात