तरसेम सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार, चारों ने…

खबर शेयर करें -




रुद्रपुर में नानकमत्ता के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या प्रकरण में उधम सिंह नगर पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार
एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले के खुलासे के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर पंजाब, हरियाणा ,उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में दबिश दी जा रही थी। इसके साथ ही वारदात में अन्य कौन कौन शामिल हैं इसकी भी जांच की जा रही थी।

यह भी पढ़ें -  पंतनगर कृषि विश्व विद्यालय की 102 एकड़ भूमि को अधिग्रहित कर उसमें एक नया एयरपोर्ट बनाने के खिलाफ हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

बाबा के हत्यारों को दी थी शरण
एसएसपी ने बताया सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के चार सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपितों ने बाबा के हत्यारों को शरण दी थी। इसके साथ ही घटना को अंजाम देने के दौरान स्थानीय डेरा सेवादार द्वारा आरोपियों को बाबा के बारे में पूरी जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें -  परिवहन निगम में 195 मृतक आश्रित को नौकरी मिलेगी

मुख्य आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
एसएसपी ने बताया पकड़े गए आरोपी उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर और पीलीभीत जिले के हैं। एसएसपी ने बताया बाबा तरसेम सिंह के मुख्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है घटना के मुख्य आरोपित सर्वजीत सिंह और अमरजीत सिंह के ऊपर लगभग 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में चालक की मौत

आरोपियों का विवरण
गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान दिलबाग सिंह निवासी शाहजहांपुर, हरविंदर उर्फ पिंदी निवासी शाहजहांपुर, बलकार सिंह निवासी पीलीभीत, अमनदीप सिंह उर्फ काला निवासी पीलीभीत के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया घटना की घटना को अंजाम देने का कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका हैं

Advertisement