उत्तराखंड में बुखार का कहर, एक महिला कांस्टेबल और शिक्षक की मौत, दहशत में आए लोग

खबर शेयर करें -

रुड़की शहर और देहात क्षेत्र में बुखार का कहर लगातार बढ़ रहा है। बुखार पीड़ितों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुखार से पीड़ित आबकारी विभाग में तैनात महिला कांस्टेबल और निजी स्कूल में तैनात शिक्षक की मौत हो गई है।


महिला कांस्टेबल की बुखार मौत
लंढौरा कस्बा निवासी रूबी खान आबकारी विभाग लक्सर में कांस्टेबल के पद पर तैनात थी। जानकारी के अनुसार उनको एक हफ्ते पहले ही बुखार आया था। जिसके बाद उनका एक निजी चिकित्सक के पास इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें -  अंकिता हत्याकांड मामले में शासन ने डीजीसी जितेंद्र को किया विशेष लोक अभियोजक नियुक्त

गुरुवार शाम अचानक उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। देहरादून ले जाते समय कांस्टेबल की मौत हो गई।

बुखार से पीड़ित शिक्षा ने भी तोड़ा दम
वहीं दूसरा मामला भगवानपुर क्षेत्र के बिनारसी गांव का है। मुकेश कुमार एक निजी स्कूल में शिक्षक थे। बताया जा रहा है कुछ दिन पहले उन्हें बुखार आया। देहरादून के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें -  केदारनाथ धाम मार्ग से बर्फ हटाने का काम शुरू , यात्रा की तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन 

पूर्व में भी हो चुकी हैं तीन मौत

.
इससे पहले भी क्षेत्र में तीन लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से लोग दहशत में हैं। स्थिति ऐसी बानी हुई है कि बुखार से पीड़ित लोगों के घर जाने से भी लोग कतरा रहे हैं।

Advertisement