Kathua Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद, देवभूमि में शोक की लहर

खबर शेयर करें -



जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद हो गए। इस खबर के बाद से पूरी देवभूमि में शोक की लहर दौड़ गई है। जवानों के परिजन सदमे में हैं।


आतंकियों ने कठुआ के बदनोता के बरनूड इलाके में जेंडा नाले के पास सेना के वाहन पर घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। पांचों जवान उत्तराखंड के गढ़वाल के हैं। जबकि कई जवानों के घायल होने की जानकारी भी मिल रही है। पांच जवानों की शहादत की खबर के बाद से देवभूमि शोक में डूब गई है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल एवं माननीय जिला न्यायाधीश नैनीताल के मार्गदर्शन में15 दिवसीय सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम किया आयोजित

आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद
आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद हुए हैं। रुद्रप्रयाग निवासी नायब सूबेदार आनंद सिंह, लैंसडौन निवासी हवलदार कमल सिंह, कीर्तिनगर ब्लॉक के थाती डागर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगी, टिहरी गढ़वाल निवासी नायक विनोद सिंह, रिखणीखाल निवासी राइफलमैन अनुज नेगी शहीद हो गए।

कठुआ जिले में जारी किया गया था हाई अलर्ट
आपको बता दें कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी बुरहान वानी की बरसी पर आतंकवादियों के हमले का इनपुच की सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिले थे। ऐसे में कई इलाकों में हाई अलर्ट जारी किया गया था। कठुआ जिले में भी हाई अलर्ट जारी किया गया था। इसके साथ ही सभी एजेंसियों को एहतियात बरतने के निर्देश भी दिए गए थे।

Advertisement