50 रूपये के चक्कर में कर दी कबाड़ बीनने वाले की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -




हरिद्वार के रुड़की में 50 रुपए को लेकर कबाड़ बीनने वाले युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।


मृतक की पहचान जाकिर (45) निवासी इब्राहिमपुर रुड़की के रूप में हुई है। बताया जा रहा है जाकिर पिछले 12 साल से आपने परिवार के साथ झुग्गी झोपड़ी में रह रहा था। जाकिर का पूरा परिवार कूड़ा बीनने का काम करता था। जानकारी के मुताबिक युवक ने झुग्गी के पास ही बने कबाड़ के गोदाम में मजदूरी करने वाले राजेंद्र से 50 रुपये उधार लिए थे।

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव 2024: महादेव के शहर में आज आएंगे अमित शाह, 25 को प्रधानमंत्री मोदी

50 रुपए के चक्कर में उतारा मौत के घाट
शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस बीच राजेंद्र ने जाकिर के गले पर चाकू से वार कर हत्या कर फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और परिजनों से जानकारी ली।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी- यहाँ प्रशासन ने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में दो दुकानें एवं दो भवनों को किया ध्वस्त, भवन स्वामी ने राजस्व अधिकारियों के सामने फाड़ दिया नोटिस

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
जानकारी के अनुसार मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी राजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Advertisement