IFS अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. सीनियर आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर थाना राजपुर में केस दर्ज हो गया है। बता दें पिछले दिनों सुशांत पटनायक पर महिलाकर्मी ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. जिसके बाद से ही ब्यूरोक्रेसी में हड़कंप मच हुआ था।



मामले में जहां एक तरफ देहरादून जिलाधिकारी के स्तर पर इसकी जांच शुरू की गई तो वहीं अब युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने भी इस मामले में धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पहले ही शासन ने देहरादून की जिला स्तरीय कमेटी को जांच के लिए पत्र लिख दिया था।उधर युवती ने पुलिस को भी तहरीर दी थी. ऐसे में खबर है कि पुलिस ने प्राथमिक जांच करने के बाद प्रकरण पर अब मुकदमा दर्ज कर लिया है।मामले में अब पुलिस भी मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच को आगे बढ़ाएगी।

यह भी पढ़ें -  प्रत्याशी घोषित हुए नहीं! इन नेता जी ने पार्टी से कराया नामांकन

ये है पूरा मामला
हाल ही में महिला कर्मचारी ने आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर छेड़छाड़ का आरोप लगया था।पूरा मामला सामने आने के बाद शासन ने सुशांत पटनायक को पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से हटा दिया था और उन्हें वन विभाग में प्रमुख वन संरक्षक हाफ के कार्यालय में अटैच किया गया था।इस प्रकरण में एक तरफ पहले ही जिला स्तरीय कमेटी सीडीओ देहरादून की अध्यक्षता में जांच कर रही है, तो वहीं अब पुलिस भी प्रकरण पर अपने स्तर से जांच करने वाली

Advertisement