Nita Ambani Saree Look: सामूहिक विवाह समारोह में नीता अंबानी की साड़ी ने खींचा सबका ध्यान, जानें क्या था खास

खबर शेयर करें -


nita-ambani-wearing-red-banarasi-saree
नीता अंबानी(Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट(Anant-Radhika wedding) से शादी होने जा रही हैं। ऐसे में दोनों के प्री वेडिंग समारोह हो चुके है।


जिसमें देश से लेकर विदेशों से भी दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। हाल ही में अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया था। ऐसे में इस समारोह से सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान किसी ने खींचा है तो वो है नीता अंबानी की साड़ी(Nita Ambani Saree Look) ने।

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में मंथन, सांसदों के काम का लिया फीडबैक

anant-radhika wedding
नीता अंबानी की साड़ी ने खींचा सबका ध्यान (Nita Ambani Saree Look)

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट(Anant-Radhika wedding) शादी के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में इससे पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया। जिसमें परिवार ने 50 जोड़ो की शादी करवाई थी। इस समारोह में नीता और मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी और बड़ी बहू श्लोका के साथ शामिल थे। इसके साथ ही बेटी ईशा अंबनी और उनके पति ने भी शिरकत की थी। इस समारोह से लोगों का ध्यान नीता अंबानी की साड़ी पर गया। जो काफी खास थी।

यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में 6 की मौत, कई घायल

anant-radhika wedding
साड़ी में क्या था खास?

इस सामूहिक विवाह समारोह में नीता ने लाग साड़ी पहनी हुई थी। जो काफी खास थी। साड़ी के पल्लु पर हुए हैवी वर्क ने इसको और खुबसुरत बना दिया। बता दें कि साड़ी के बॉर्डर पर चिड़िया और गोल्डन बूटियां थी। अगर इस साड़ी के पल्लु को ध्यान से देखा जाए तो इस पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ नजर आएगा। इस गायत्री मंत्र से ये साड़ी और भी खूबसूरत लग रही थी

Advertisement