पंखुड़ियां सांस्कृतिक पर्यावरण एवं दिव्यांग कल्याण समिति हल्दुचौड़ ने क्षेत्र के इस समाजसेवी को हल्द्वानी रत्न से किया सम्मानित

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी/हल्दुचौड़–क्षेत्र की पंखुड़ियां सांस्कृतिक पर्यावरण एवं दिव्यांग कल्याण समिति हल्दुचौड़ ने निस्वार्थ समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय व उत्कृष्ट कार्य करने के लिए स्थानीय निवासी शुभम अंडोला को हल्द्वानी रत्न से सम्मानित किया है।

बताते चलें कि बताते चले की राधा कृष्ण पाठक पिछले दिनों घर में खाना बनाते वक्त आग से झुलस गए थे, पत्नी गीता पाठक भी पिछले कई महीनों से पैरालिसिस जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है, और बिस्तर पर पड़ी हैं, इनका एक पुत्र भी है जिसका भी पिछले दिनों हाथ टूट गया, मानों नियति पाठक परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ तोड़ रही हो।

यह भी पढ़ें -  टंकी में गिरने से तीन साल के बच्चे की मौत

युवा समाजसेवी अंडोला ने हल्द्वानी निवासी समाजसेवी हेमंत गोनिया की मात्र एक फेसबुक पोस्ट से अपने परिजन व सुपुत्र दक्ष के हाथों अपनी फर्म के माध्यम से जरूरतमंद लालकुआं मोटाहल्दू पाड़लीपुर निवासी राधा कृष्ण पाठक के लिए रुपए 11000 की आर्थिक सहायता व महीने भर का राशन देकर परिवार के चेहरे पर खुशियां लाने का कार्य किया हैं।

यह भी पढ़ें -  Gandhi jayanti पर गांधी पार्क पहुंचे CM Dhami, उनकी मूर्ति पर माल्यापर्ण कर दी श्रद्धांजलि

स्थानीय जनमानस की निस्वार्थ करते हुए मुझे जिस सुखद एहसास की अनुभूति होती हैं उसको शब्दों से बयां कर पाना शायद बहुत ही मुश्किल है। मैं सिर्फ अपना कर्तव्य निभाते हुए आम जनमानस की सेवा करता हूं। जो छोटी सी मदद मैने दी हैं, दिल से आराधना करते हुए क्षेत्रवासियों की सुखद जीवन की मंगल कामना करता हूं–शुभम अंडोला समाजसेवी हल्दुचौड़।

यह भी पढ़ें -  शक के चलते हैवान बना पति , नवविवाहिता पत्नी को मौत के घाट उतारा

हल्द्वानी समेत समूचे क्षेत्र में आपके द्वारा समाज सेवा के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट व उल्लेखनीय कार्य के लिए पंखुड़ियां सस्ता आपको हल्द्वानी रत्न सम्मान देकर सम्मानित करते हुए गर्भ महसूस करती है सस्ता आपके उज्जवल भविष्य के मंगल कामना करती है–अध्यक्ष/पंखुड़ियां सांस्कृतिक पर्यावरण एवं दिव्यांग कल्याण समिति हल्दुचौड़

Advertisement