मां-बाप ने ही कर दी बेटे की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, खौफनाक दास्तान पढ़ हो जाएंगे हैरान

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या से पर्दा उठ गया है मां-बाप और भाई ने मिलकर ही ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से कत्ल कर दिया।

जसपुर में ई-रिक्शा चालक की हत्या का खुलासा हो गया है। ई-रिक्शा चालक की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी की मां, पिता और भाई ने मिलकर की थी। आरोपियों ने बताया है कि पारिवारिक क्लेश के चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले का छह घंटे में खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  किस पर लगाया महंत ने निशाना, कहा- मेरी एक ही पत्नी, ओरों के पास हैं बहुत विकल्प!

बता दें कि बृहस्पतिवार रात को पुलिस को जानकारी मिली थी कि मोहल्ला अमृतपुर पट्टी निवासी नदीम 26 वर्ष ने चाकू से गला रेत कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक की मां रेशमा ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र नदीम शराब पीने का आदी था परिवार वालों से झगड़ा करता था। उसने अपनी गर्दन काट कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मृतक द्वारा हथियारों से किए गए संघर्ष के निशान पुलिस को मौजूद मिले। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि तीन चार दिन से परिवार में झगड़ा चल रहा था। मृतक से परिवार के सभी सदस्य परेशान थे।

यह भी पढ़ें -  कोविड संक्रमित शवों के देह संस्कार की व्यवस्था के लिए नोडल अधिकारी तैनात

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद मृतक का पिता हबीब, भाई नावेद उर्फ बिट्टू फरार चल रहे थे। जिनकी तलाश के लिए पुलि, ने सात टीमों का गठन किया। शुक्रवार की सुबह ही पुलिस ने आरोपी नावेद और हबीब को पतरामपुर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि नदीम शराब पीकर झगड़ा करता था जिस कारण उसकी पहली पत्नी से उसका तलाक हो गया था। लेकिन फिर भी उसने झगड़ा करना नहीं छोड़ा। झगड़े के कारण ही उसकी दूसरी पत्नी भी उस से नाराज होकर अपने मायके चली गई थी।

यह भी पढ़ें -  यहां संपत्ति हड़पने को लेकर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम महिला की शादी

गुरूवार की रात को खाने खाते समय भी नदीम ने झगड़ा किया और अपनी मां रेशमा से गाली गलौज और मारपीट करने लगा। इसके बाद उसके पिता और भाई ने उसे बिस्तर पर गिरा दिया और उसका चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

Advertisement